प्रधान संघ में तीन और पदाधिकारियों को जिम्मेदारी

स्थानीय संपादक/ नारायणबगड़,चमोली। चमोली प्रधान संघ ने संघठन की कार्यकारणी का विस्तार करते हुए तीन और लोगो को कार्यकारणी जगह दी गयी है। बृहस्पतिवार को गोपेश्वर में प्रधान संघ के जिला अध्यक्ष मोहन सिंह नेगी की अध्यक्षता में हुई बैठक में जिला कार्यकारणी के विस्तार पर चर्चा की गयी। इस अवसर पर नारायणबगड़ ब्लॉक के डांगतोली के प्रधान सुरेंद्र धनेत्रा जिला महामंत्री का दायित्व सौंपा गया।

इसी तरह नारायणबगड़ ब्लॉक के ही भंगोटा के प्रधान डॉ भूपेंद्र मेहरा को जिला उपाध्यक्ष तथा चोपता के प्रधान पृथ्वी सिंह नेगी को विधिक सलाहकार बनाया गया। बैठक में प्रधान संघ के कार्यक्रमों पर चर्चा की गयी। इस दौरान अधिकारों के लिए एक जुटता बनाए रखने पर जोर दिया गया,कहा गया कि प्रधानों की समस्याओँ को लेकर भी समय समय पर रणनीति तैयार की जाएगी।

बैठक में मोनू सती ,देवी प्रसाद मैखुरी ,सुनील कोठियाल ,विनोद नेगी ,नयन कुंवर ,दर्शन नेगी ,गौतम मिंगवाल ,सुशील खंडूरी। पूरण फरस्वाण,पंकज कुमार आदि मौजूद रहे। इस दौरान नवनिर्वाचित प्रधान संघ के पदाधिकारियों का फूल मालाओ से स्वागत किया गया। नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने जिम्मेदारी मिलने पर सभी का आभार जताया।

सुरेन्द्र धनेत्रा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *